बिन बिजली रखेगा जग-मग आपका घर Inverter Bulb मात्र ₹300 में?

बिजली कट के दौरान अचानक अंधकार से बचने के लिए एक बेहतरीन और किफ़ायती उपाय है Inverter bulb. इसे Emergency bulb के नाम से भी जाना जाता है. Inverter bulb एक ऐसा solution है जिसमें ऑटो सेन्सर लगा है जो कि बिजली कटने पर अपने आप जल जाता है. यानी, बिजली कटने पर Switch ON करने की आवश्यकता नहीं.

इस  Bulb को घरों में रसोई, पढ़ने के स्थान पर, Drawing room इत्यादि में इस्तेमाल कर सकते हैं और दुकानों में, दफ़्तरों में भी प्रयोग किया जाता है। इससे अचानक हुए बिजली कट के दौरान किसी तरहें की दुर्घटना से भी बचा जा सकता है. अगर आपको भी अपने घर के लिए Inverter Led Bulb की खरीददारी करनी है तो हम आपके लिए 2 विकल्प लेकर आए हैं।

क्या है इसमें खाश?

इस बल्ब के कुछ खाश बातें जिसको जानकर आप भी अपने घर और  दुकान के खरीदने के बारें में सोचेगें. 

Charging Time 8 Hrs.
Backup Time 2 Hrs.
Life 1 year.
Warranty 12 months
Price range Rs. 3,00
Wattage 9W - 12W

यह आपको बेहद कम कीमत में मिलेंगे। इनकी बैटरी बैकअप काफी जबरदस्त है। सिंगल चार्ज करने पर यह 4 से 5 घंटे तक काम करते हैं। इनमें से कुछ को स्मार्ट ऑप्शन

1. Halonix 12W Light Bulb

यह बहुत ही जबरदस्त बैटरी बैकअप वाली Charging Led Bulb है। यह 12W की लाइट है। यह इनवर्टर रिचार्जेबल एमरजैंसी लाइट ऑन रहने पर ऑटोमेटिकली चार्ज हो जाती है। इसकी बैटरी लाइफ 4 घंटे तक की है। यानी लंबे समय तक पावर कट होने पर भी आपके घर में अंधेरा नहीं होगा। आप इस Inverter LED Light को अपने स्टडी रूम, ड्राइंग रूम, बाथरूम आदि के लिए यूज कर सकते हैं।

इसकी कीमत यहाँ से जानें: http://www.halonix.co.in/lighting/prime-products/inverter-led-light/

2. Syska LED Re-Energize Inverter Bulb

यह 9W का Charging Led Bulb है, जिससे आपको काफी तेज रोशनी मिलेगी। यह 2000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आती है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी जबरदस्त है। सिंगल चार्ज करने पर यह 2 घंटों तक काम करेगी। मात्र 8 से 10 घंटों में यह फुल चार्ज हो जाएगी। यह ओवर चार्जिंग प्रोटेक्शन के साथ आने वाली एलईडी लाइट है। हाई वोल्टेज होने पर भी किसी तरह की समस्या नहीं होगी।

इसकी कीमत यहाँ से जानें: https://syska.co.in/rechargeable-emergency-bulb-9w.html

Leave a comment

அதிகம் விற்பனையாகும் பொருட்கள்