सोलर प्लांट लगाने के लिए Yes Bank से मिलेगा 3 करोड़ तक सोलर लोन

Yes Bank भारत के सबसे बड़े बैकों में से एक है। अब इस बैंक ने हाल ही में देश के MSME’s की राह को आसान बनाने के लिए, उन्हें सोलर लोन (Solar Loan) उपलब्ध कराने का फैसला किया है। बता दें कि इस योजना के अंतर्गत, बैंक द्वारा Tata Power, Panasonic, Loom Solar, Goldi Solar जैसे कई सोलर कंपनियों के साथ टाइ - अप किया है।

क्या है योजना का नाम?

yes kiran

बता दें कि इस स्कीम का नाम Yes Kiran - Powering a better tomorrow है और इसका फायदा यह है कि इससे आपका Operational Cost काफी कम हो जाएगा। साथ ही, इससे उद्योगों को Flexible Loan Tenure, उचित ब्याज दर पर लोन और End-to-End YBL support जैसी सुविधाएं काफी आसान हो जाएगी।बता दें कि इस योजना के अंतर्गत Leading Solar Panel Manufacturers और Installers के साथ टाइ - अप किया गया है।आज के समय में यह सुविधा सिर्फ मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के लिए उपलब्ध है। लोन की अधिक जानकारी के लिए यहाँ से  जाने https://campaignweb.yesbank.in/webApp/yblAPP2473

जी-20 के लक्ष्यों को बल

बता दें कि आज भारत जी 20 शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहा है। यस बैंक के इस स्कीम का उद्देश्य जी 20 के वर्ष 2030 तक के अक्षय ऊर्जा के लक्ष्यों को भी मजबूती प्रदान करना है।

निष्कर्ष

हमें विश्वास है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा। यदि आप अपने यहाँ सोलर सिस्टम लगा कर खुद को बिजली के मामले में पूरी तरह से आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं, तो अभी हमसे संपर्क करें। हमारे विशेषज्ञ आपकी मदद के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं। आपकी जरूरतों को देखते हुए, वे आपकी साइट पर जाएंगे और आपको आगे की राह दिखाएंगे।

Leave a comment

ഏറ്റവും കൂടുതൽ വിറ്റഴിക്കപ്പെടുന്ന ഉൽപ്പന്നങ്ങൾ

Engineer VisitEngineer Visit
Loom Solar Engineer Visit
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 2,000
Reviews
Dealer RegistrationLoom Solar Dealer Registration
Loom Solar Dealer Registration
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 5,000
Reviews