जल्द शुरू होने वाली है REI Expo, 2022 - जानिए कब और कहाँ होगी?

आज पूरी दुनिया में ऊर्जा का संकट छाया हुआ है। इसी के मद्देनजर हर देश में लोगों द्वारा अक्षय ऊर्जा (Renewable Energy) को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयास किये जा रहे हैं और इसे लेकर कई बड़े कार्यक्रम होते हैं।इस कड़ी में, रिन्यूएबल एनर्जी इंडिया एक्सपो (Renewable Energy India Expo) का भी एक बड़ा नाम है। बता दें कि इसे एशिया का सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित एक्सपो माना जाता है।

Event Name Renewable Energy India (REI) Expo, 2022
Date & Time 28-30 Sept. 2022
Venue
Plot No. 23/25, 27/29, Knowledge Park II, Greater Noida, Uttar Pradesh 201306
Day 3
Attendies 50,000+
Networking Unlimited
Status End

क्या है REI Expo?

रिन्यूएबल एनर्जी इंडिया एक्सपो 2022 (Renewable Energy India Expo) की शुरुआत जल्द ही नोएडा में होने वाली है। यह अपने तरह का 15वां संस्करण होगा।बता दें कि यह एक्सपो 28 से 30 सितंबर, 2022 तक चलेगी और इसमें Renewable Energy Sector में कई करने वाली विश्व की कई बड़ी कंपनियां अपनी भागीदारी पेश करने वाली है।माना जा रहा है कि इस एक्सपो में 700 से अधिक एग्जिविटर्स, 50,000 से अधिक ट्रेड विजिटर्स, नीति निर्माता, तकनीकी विशेषज्ञ, मीडिया कर्मी और अन्य पेशेवर शामिल होंगे।

Download REI, 2022 Agenda

कैसे होगी जाने का फायदा?

बता दें कि यह मंच अक्षय ऊर्जा (Renewable Energy) से जुड़े कई मुद्दों, चुनौतियों और पर्यावरण के अनुकूल तकनीकों को बढ़ावा देने के लिए कई उपायों को सुझाने के लिए जाना जाता है।यह एक ऐसा मंच है, जो कारोबारियों को पर्यावरण हितैषी व्यवहारों को अपनाते हुए, अपने कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद करता है। इसमें सोलर एनर्जी (Solar Energy), पवन ऊर्जा (Wind Energy), एनर्जी स्टोरेज (Energy Storage) और इलेक्ट्रिक वाहन (EV) और चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर (EV Charging Station) जैसे कई सेक्टर शामिल हैं।

कई देश होंगे शामिल

तीन दिवसीय रिन्यूएबल एनर्जी इंडिया एक्सपो 2022 (Renewable Energy India Expo) में अमेरिका, जर्मनी, कनाडा, बेल्जियम  जैसे कई देश शामिल होने वाले हैं।अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें - https://renewableenergyindiaexpo.com/

निष्कर्ष

हमें यकीन है कि यह लेख आपके लिए मददगार साबित होगा। यदि आप ऐसे ही रोजमर्रा से जुड़ी एक बढ़कर एक जानकारियों को हासिल करना चाहते हैं, तो हमारे साथ नियमित रूप से बने रहें।वहीं, यदि आप अपने घर में सोलर सिस्टम लगाना चाहते हैं और खुद को बिजली के मामले में आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं, तो अभी हमसे संपर्क करें। हमारे विशेषज्ञ आपकी मदद के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं।

Leave a comment

ഏറ്റവും കൂടുതൽ വിറ്റഴിക്കപ്പെടുന്ന ഉൽപ്പന്നങ്ങൾ

Engineer VisitEngineer Visit
Loom Solar Engineer Visit
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 2,000
Reviews
Dealer RegistrationLoom Solar Dealer Registration
Loom Solar Dealer Registration
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 5,000
Reviews