फ्री में मिलेगा सोलर पैनल, जाने क्या करना होगा?

आज के समय में सरकारी बिजली काफी महँगी हो गई है और देश में जैसे - जैसे गर्मी बढ़ रही है। बिजली कटौती की समस्या भी काफी गहराती जा रही है। ऐसे में, लोग अपने घर में बिजली की जरूरतों को पूरा करने के लिए सोलर सिस्टम इंस्टॉल करवाना चाहते हैं।

क्या है फ्री सोलर पैनल योजना?

बता दें कि आज के समय में भारत में Online Content Creators की एक बड़ी संख्या है। ये क्रिएटर्स सोशल मीडिया साइट्स पर अपने वीडियो और कंटेंट को शेयर करते हैं और हर महीने लाखों की कमाई करते हैं।इसी को देखते हुए, देश में Solar Energy के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए लूम सोलर द्वारा Solar Guiding Stars प्रोग्राम को चलाया गया है, जिसके अंतर्गत लोगों को बिल्कुल फ्री में फ्री सोलर पैनल दिया जाएगा।

क्या होती है समस्या?

अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी बिजली की जरूरतों को पूरा करने के लिए सोलर पैनल तो लगवाना चाहते हैं। लेकिन इसकी कीमत जानने के बाद, उनका मन बदल जाता है। बता दें कि आज के समय में देश में महँगाई काफी बढ़ गई है और यही कारण है यहाँ Solar Products भी काफी महँगे हो गये हैं। लेकिन आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आज भारत की नंबर 1 सोलर कंपनी Loom Solar ने एक नया स्कीम शुरू किया है, जिसका लाभ उठा कर आप अपने घर में फ्री में सोलर पैनल इंस्टॉल करा सकते हैं।

कैसे मिलेगा फ्री सोलर पैनल? 

यदि आप लूम सोलर के इस स्कीम का फायदा उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल फ़ोन से सोलर पैनल का वीडियो बनाना होगा और उसे अपने YouTube, Facebook, Instagram, LinkedIn, Twitter जैसे सोशल मीडया साइट्स पर शेयर करना होगा। इस दौरान आपको कुछ नियमों का पालन करना अनिवार्य है, जो निम्न हैं -

Step 1: Visit on campaigns.loomsolar.com

Step 2: Read our Guiding Stars Program

Step 3: Submit your details (name, mobile number, city, language, category, and url)

Step 4: Our team will check the given information and confirm 

यदि आप इस स्कीम के बारे में अधिक जानकरी हासिल करना चाहते हैं, आप लूम सोलर के वेबसाइट www.loomsolar.com पर विजिट कर सकते हैं या Toll Free -9871 62 87 73 पर फोन कर सकते हैं।

5 comments

Ansh

Ansh

Sir ma solar panel lagwana chahta hun free ma sath mein Batra inverter bhi

Lalbihari Kumar

Lalbihari Kumar

1000watt

Anoop Singh

Anoop Singh

जी सर नमस्ते मेरा नाम अनूप सिंह है मैं सर लूम सोलर पैनल लगवाना चाहता हूं

Anoop Singh

Anoop Singh

जी सर नमस्ते मेरा नाम अनूप सिंह है मैं सर लूम सोलर पैनल लगवाना चाहता हूं

Arman

Arman

Hi

Leave a comment

ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਧ ਵਿਕਣ ਵਾਲੇ ਉਤਪਾਦ

Engineer VisitEngineer Visit
Loom Solar Engineer Visit
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 2,000
Reviews
Dealer RegistrationLoom Solar Dealer Registration
Loom Solar Dealer Registration
Sale priceRs. 1,000 Regular priceRs. 5,000
Reviews